1 करोड़ के शेयर ने कंपनी को बनाया 55 करोड़ का मालिक, कंपनी के द्वारा दिया जा रहा हैं अपने निवेशको को बोनस

जेसा की आप जानते है स्टॉक मार्केट में निवेश करने के लिए व्यक्ति काफी सोच समझ कर कदम उठाता है, क्योंकि यह एक ऐसा मार्केट जिसमे कुछ लोग तो रातो-रात मालामाल हो जाते है तो कुछ लोग एक झटके में रोड पर आ जाते है या यू कहे तो कंगाल हो जाते हैं. स्टॉक मार्केटिंग को करने के लिए व्यक्ति को काफी ज्यादा समय की आवश्यकता होती हैं, यह काम जल्दी बाजी करने वाला नही हैं. हालाँकि कभी कभार तो कंपनी के शेयर लाखो से करोड़ों तक की मंजिल पार करवा सकता हैं. आईए आज हम आपको एक एसी कंपनी के बारे में बताते है जो लाखों से शुरू होकर करोड़ो तक का मुकाम हासिल करने में कामयाब हुईं.

1984 में शुरू हुईं कंपनी ने हासिल किया करोड़ो का मुकाम

रिलेक्सो फुटवियर कंपनी की शुरुआत 1984 में हुयी थी. यह एक जानीमानी कंपनी है जिसका नाम तो आपने सुना ही होगा रिलेक्सो फुटवियर कंपनी, जी हां इस कंपनी का स्टॉक तो मानो आसमान छूने लगा है. यह कंपनी पिछले कुछ 23 सालों के लगभग अपने निवेशको को करोड़ो का फायदा करवाती आईं हैं. आपको बता दे की यह कंपनी कुछ समय से शीर्ष 500 सबसे मूल्यवान कंपनियों में से एक हैं.

कंपनी के 100000 रुपयें हुए 55 करोड़ रुपयें

आज से पिछले 10 सालो में यानि 2009 में जिसने भी इस फुटवियर कंपनी में निवेश किया है उनको काफी हद तक मुनाफा प्राप्त हुआ हैं, और आज उन्हें कंपनी ने करोडपति बना दिया हैं. इस कंपनी में जिस किसी ने भी 100000 रूपये इन्वेस्ट किये है वह प्रजेंट टाइम में 55 करोड़ के मालिक बन चुके हैं. वैसे तो शेयर मार्केटिंग में कईं एसी कंपनियां है जिन्होंने अपने निवेशको को उम्मीद से ज्यादा पैसा रिटर्न करवाया हैं.

रिलेक्सो फुटवियर कंपनी को आज कोंन नहीं जनता इस कंपनी ने घर-घर में अपनी काफी पहचान बनाई हैं. पिछले कुल 23 सालो के अंदर अंदर रिलेक्सो फुटवियर कंपनी ने काफी हद तक ग्रोथ किया हैं. कंपनी अपने निवेशको को हर बार बोनस भी प्राप्त करवाती हैं, अब तक 3 बार बोनस शेयर करवा चुकी हैं.

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े !

Leave a Comment